Top Stories

साजिश कर अपने दोस्त को जहर का इंजेक्शन देकर उतारा मौत के घाट

सुजीत गुप्ता
17 Feb 2022 4:13 AM GMT
साजिश कर अपने दोस्त को जहर का इंजेक्शन देकर उतारा मौत के घाट
x

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने साजिश कर अपने दोस्त की हत्या कर दी। दरअसल, बुधवार को लोनी पुलिस को एक 28 वर्षीय व्यक्ति का शव निथौरा गांव रोड पर एक कब्रिस्तान से मिला है।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान ट्रैक्टर चालक फरियाद के रूप में हुई है। जो मंगलवार को अपने काम पर जाने के लिए घर से निकला था। एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि जिस जगह से उसका शव मिला था, वहां से पुलिस ने उसके शरीर के पास से प्ले कार्ड और कुछ सीरिंज बरामद किए हैं।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि उसकी हत्या उसके पुराने परिचित अयूब अली ने की थी। पुलिस के मुताबिक, पिछले साल फरियाद ने अय्यूब की बहन से छेड़छाड़ की थी और तभी से फरियाद उसके खिलाफ शिकायत कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि उसने हाल ही में कथित तौर पर बदला लेने के लिए फरियाद से दोबारा दोस्ती की। मंगलवार को अय्यूब फरियाद को पार्टी के बहाने कब्रिस्तान ले गया। जहां उसने किसी जहरीले पदार्थ का इंजेक्शन लगाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक कब्रिस्तान के पास फेंक दिया।

राजा ने कहा कि अयूब को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उनकी मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा।

Next Story