Top Stories

बोलेरो ने पहले टेंपो फिर कार इसके बाद मोटरसाइकिल और एक साइकिल सवार को एक के बाद एक टक्कर मारी,फिर...

सुजीत गुप्ता
30 Nov 2021 7:12 AM GMT
बोलेरो ने पहले टेंपो फिर कार इसके बाद मोटरसाइकिल और एक साइकिल सवार को एक के बाद एक टक्कर मारी,फिर...
x

रायबरेली में आज सुबह सुबह सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए। बछरावां थाना क्षेत्र के हसनगंज गांव के पास एक अनियंत्रित बोलेरो ने पहले टेंपो फिर कार इसके बाद मोटरसाइकिल और एक साइकिल सवार को एक के बाद एक टक्कर मार दी। जिसमे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टेंपो, कार, मोटरसाइकिल व साइकिल सहित चार वाहनों में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेंपो पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां ले जाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। बोलेरो गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। सुबह साढ़े छह बजे यह पूरी घटना हुई। अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि बोलेरो कहां की है? कौन चला रहा था? कहां जा रहा था? अभी पुलिस इसकी खोजबीन कर रही है। गाड़ी को हिरासत में ले लिया गया है।

इस पूरी घटना पर थाना प्रभारी बछरावां ने बताया कि सुबह बोलेरो गाड़ी ने चार वाहनों में टक्कर मार दी। जिसके चलते चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बोलेरो चालक की तलाश की जा रही है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story