Top Stories

आखिरकार राहुल गांधी ने क्यों कहा- इवेंट खत्म

सुजीत गुप्ता
19 Sep 2021 7:42 AM GMT
आखिरकार राहुल गांधी ने क्यों कहा- इवेंट खत्म
x

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। मोदी सरकार पर लगातार वह हमलावर रहते हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। राहुल गांधी ने अपना ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर टीकाकरण को लेकर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीनेशन का ग्राफ साझा कर लिखा 'इवेंट खत्म' !।

दरअसल, राहुल गांधी का यह तंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हुए 2.5 करोड़ टीकाकरण पर था। 17 सितंबर को देश में ढाई करोड़ लोगों को टीकाकरण किया गया, जो अबतक किसी एक दिन में सबसे ज्यादा हुए वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड है।

हालांकि, ये रिकॉर्ड अगले दिन कायम नहीं रहा। 18 सितंबर को सिर्फ 85 लाख लोगों को ही वैक्सीन लगाई गई। कोविन एप पर रात 11:59 बजे उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को मात्र 85.2 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन की खुराक दी गई।

इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में सिर्फ टीकाकरण अभियान को बढ़ाया गया, गैर भाजपा राज्यों पर केंद्र ध्यान नहीं दे रही है।




Next Story