राष्ट्रीय

नाइटक्लब में 'पार्टी' करते दिखे राहुल गांधी, देखें ये वीडियो

नाइटक्लब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, देखें ये वीडियो
x

भारतीय जनता पार्टी के I-T प्रभारी ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कथिततौर पर एक नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर किया है। बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे।

नेपाली अखबार 'द काठमांडू पोस्ट' के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी सोमवार को काठमांडू पहुंचे थे। कल वे अपनी दोस्त सुम्निमा दास की शादी के कार्यक्रम में शरीक हुए थे। शादी आज होगी और स्वागत समारोह 5 मई को। सुम्निमा की शादी निमा मार्टिन शेरपा के साथ हो रही है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल एक नाइटक्लब में कुछ लोगों के साथ पार्टी में शामिल हैं।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story