लाइफ स्टाइल

इत्र कारोबारी के यहां IT की छापेमारी पर बनेगी फिल्म, जाने क्या होगा नाम

सुजीत गुप्ता
30 Dec 2021 4:40 AM GMT
इत्र कारोबारी के यहां IT की छापेमारी पर बनेगी  फिल्म, जाने क्या होगा नाम
x
फिल्म निर्माता मंगत पाठक ने कहा उन्हें कानपुर और कन्नौज की रेड से मिली स्क्रिप्ट

कानपुर और कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां पड़ी इनकम टैक्स (IT) की रेड की चर्चा पूरे देश में है। वजह है यहां से मिली अकूत संपत्ति। अब इस पर फिल्म 'रेड-2' बनेगी। यह बात मशहूर फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ने बुधवार को वाराणसी में काशी फिल्म फेस्टिवल के दौरान कही। वे UP में पहली बार हो रहे काशी फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन एक पैनल चर्चा में मौजूद थे।

फिल्म की कहानी का खाका मन में हो गया तैयार

मंगत पाठक के कहा कि उनकी बनाई 'रेड' फिल्म में केवल यह दिखाया गया था कि दीवारों से भी पैसे निकल सकते हैं। हाल में कानपुर और कन्नौज में इनकम टैक्स की रेड में जब वास्तव में दीवारों से पैसा निकलने की घटना सामने आई तो, उन्होंने इसे 'रेड-2' फिल्म में पिक्चराइज करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया कि इत्र कारोबारी पियूष जैन के घर में हुई छापेमारी से अब रेड-2 की स्क्रिप्ट मिल गई है। हम दिखाएंगे कि एक आम व्यापारी कैसे रातों-रात खास और खास से रातों रात बदनाम हो गया।

फिल्म निर्माता मंगत पाठक

2018 में फिल्म रेड हुई थी रिलीज

वर्ष 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने अमय पटनायक का किरदार निभाया था। शानदार अभिनय के लिए अजय देवगन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब यह देखना होगा कि क्या रेड- 2 में भी अजय देवगन की ही वापसी होगी या कोई दूसरा अभिनेता उनकी जगह लेगा।पैनल चर्चा के दौरान दूसरे कई कलाकारों ने UP में और UP पर फिल्में बनाने की बात कही। प्रदेश में नए लोकेशन और शूटिंग के लिए नियमों की आसानी पर फिल्मकारों ने जानकारियां दीं। बताते चलें कि बुधवार को सिंगिग के लाइव शो के बाद काशी फिल्म फेस्टिवल समाप्त हो जाएगा। फिल्मकारों ने अनुपम खेर के सुझाव को मानते हुए कहा है कि अगले साल से वाराणसी में किसी बड़ी हिंदी या भोजपुरी फिल्म का प्रीमियर भी किया जाएगा।

पैनल चर्चा के दौरान दूसरे कई कलाकारों ने UP में और UP पर फिल्में बनाने की बात कही। प्रदेश में नए लोकेशन और शूटिंग के लिए नियमों की आसानी पर फिल्मकारों ने जानकारियां दीं। बताते चलें कि बुधवार को सिंगिग के लाइव शो के बाद काशी फिल्म फेस्टिवल समाप्त हो जाएगा। फिल्मकारों ने अनुपम खेर के सुझाव को मानते हुए कहा है कि अगले साल से वाराणसी में किसी बड़ी हिंदी या भोजपुरी फिल्म का प्रीमियर भी किया जाएगा।

Next Story