लाइफ स्टाइल

जेल से बाहर आए राज कुंद्रा, देखें श‍िल्पा शेट्टी के पति की पहली तस्वीर

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2021 7:03 AM GMT
जेल से बाहर आए राज कुंद्रा, देखें श‍िल्पा शेट्टी के पति की पहली तस्वीर
x

पोर्नोग्राफी केस में फंसे श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आख‍िरकार दो महीने बाद 21 सितंबर को जेल से बाहर आ गए हैं. सोमवार को मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी. अब 64 द‍िन जेल में काटने के बाद राज की जिंदगी में हल्की रोशनी आई है.

राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. इस मामले में राज के अलावा दूसरे आरोप‍ियों को भी गिरफ्तार किया गया था. 19 जुलाई को लंबी पूछताछ के बाद राज को अरेस्ट कर लिया गया था. पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुछ समय पहली ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी. चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं.

राज कुंद्रा को जमानत मिलने की खबर के बाद श‍िल्पा शेट्टी ने पॉज‍िट‍िव पोस्ट शेयर किया था. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आसमान में निकले इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा कि- इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.

मज‍िस्ट्रेट कोर्ट में राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद उनके वकील प्रशांत पाटिल ने बात की. उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है. ये राज कुंद्रा या रेयान के हाथ में नहीं था. 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज पोर्न कंटेंट अपलोड कर रहे थे. जमानत की औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी. हम इसे आज ही पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. वर्ना राज कल (21 सितंबर) बाहर आ जाएंगे.


Next Story