राष्ट्रीय

राजा भैया ने कुंडा से किया नामांकन, लेकिन सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का क्या है कहना जानें?

राजा भैया ने कुंडा से किया नामांकन, लेकिन सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का क्या है कहना जानें?
x

राजा भईया और गुलशन यादव (फाइल फोटो)

यूपी की चर्चित कुंडा विधानसभा सीट पर तनातनी का माहौल है। कभी राजा भैया के करीबी रहे सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है। गुलशन ने पुलिस-प्रशासन से जान बचाने के लिए गुहार लगाई है। इस पर राजा भैया ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। चुनाव करीब आने पर विपक्षी ऐसे आरोप लगाते हैं। वहीं राजा भैया और गुलशन यादव ने आज अलग-अलग से गेट से जाकर नामांकन किया।

दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता और कुंडा विधानसभा से प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने ट्वीट किया, 'मैं गुलशन यादव 246 विधानसभ कुंडा से सपा प्रत्‍याशी हूं। मेरी पत्‍नी सीमा यादव वर्तमान में चेयरवुमेन हैं। चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह और MLC अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्‍या की साजिश रच रहे हैं। कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है। इस ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) को भी टैग किया है।

आपको बता दें पिछलों दिनों विधानसभा क्षेत्र के रैयापुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा में अभद्र टिप्पणी करने पर समाजवादी पार्टी से कुंडा के घोषित प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। गुलशन यादव ने नुक्कड़ सभा में अभद्र टिप्पणी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गुलशन की टिप्पणी को लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश फैल गया। मंगलवार को हलका दरोगा गणेश दत्त पटेल की तहरीर पर गुलशन यादव को नामजद करते हुए कई अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है नुक्कड़ सभा के दौरान अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ नामजद और अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। गुलशन यादव की टिप्पणी को लेकर राजा भैया समर्थकों में आक्रोश देखा जा रहा था।अब गुलशन यादव ने डीजीपी और पुलिस अधीक्षक को ट्वीट कर कहा है कि रघुराज प्रताप सिंह और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं।

Next Story