राष्ट्रीय

Rajasthan News: दौसा में ट्रक और कंटेनर की टक्कर, 20 से ज्यादा कांवड़िये घायल

Desk Editor Special Coverage
26 July 2022 6:48 AM GMT
Rajasthan News: दौसा में ट्रक और कंटेनर की टक्कर, 20 से ज्यादा कांवड़िये घायल
x
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब कांवड़िये पुष्कर (Pushkar) से दौसा के गाजीपुर (Ghazipur) जा रहे थे।

राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले (Dausa district) में सोमवार को एक ट्रक और कंटेनर (truck collided with a container) के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 20 से ज्यादा कांवड़िये (Kanwariyas) घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर मेहंदीपुर बालाजी थाना (Mehndipur Balaji Police Station) क्षेत्र में हुआ है।

कांवड़िये पुष्कर से दौसा के गाजीपुर जा रहे थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब कांवड़िये पुष्कर (Pushkar) से दौसा के गाजीपुर (Ghazipur) जा रहे थे। हादसे के तुरंत बाद मानपुर थाने के डीएसपी संतराम (DSP Santram) और पुलिस के जवान समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट में 24 कांवड़िए घायल हो गए। घायलों को तत्काल दौसा के सिकराय और मानपुर अस्पतालों में ले जाया गया।

गंभीर रूप से घायल कांवड़ियों को जयपुर रेफर किया गया

घायलों की स्थिति को देखते हुए कांवड़ियों को दौसा शहर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां से गंभीर रूप से घायल तीन कांवड़ियों को जयपुर रेफर कर दिया गया। इनमें से नौ का इलाज दौसा के अस्पताल में चल रहा है। जबकि शेष कांवड़ियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story