Top Stories

राजस्थानः डंपर की चपेट में आई बाइक बनी आग का गोला, 2 की मौत

Shiv Kumar Mishra
22 Feb 2022 6:43 AM GMT
राजस्थानः डंपर की चपेट में आई बाइक बनी आग का गोला, 2 की मौत
x

राजस्थान के बाड़मेर जिले में सोमवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक डंपर से जा टकराई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई. आग का गोला बनी बाइक पर सवार एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मर मौत हो गई जबकि हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार एक डंपर बाड़मेर से चौहटन जा रहा था. इसी दौरान धोरीमना से बाड़मेर की तरफ जा रही बाइक डंपर की चपेट में आ गई. बाइक पर दो लोग सवार थे. डंपर की चपेट में आई बाइक आग का गोला बन गई. आग इतनी तेजी से फैली कि डंपर के आगे के पूरे हिस्से को चंद मिनटों में ही अपनी चपेट में ले लिया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को देने के साथ ही फायर ब्रिगेड को भी फोन किया. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बाइक पर सवार एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई जबकि दूसरा डंपर के नीचे फंसा था. लोगों ने घायल को डंपर के नीचे से निकाला लेकिन कुछ ही देर में उसने भी दम तोड़ दिया.

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया. दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

Next Story