लाइफ स्टाइल

आलिया के साथ रणबीर ने किया कुछ ऐसा, लोग ले रहे है मजा

सुजीत गुप्ता
10 March 2022 8:16 AM GMT
आलिया के साथ रणबीर ने किया कुछ ऐसा, लोग ले रहे है मजा
x

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियों में हैं बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बीती रात ही डिनर डेट पर पहुंचे हुए थे। गंगूबाई काठियावाड़ी को मिले रिस्पॉन्स के बाद से आलिया भट्ट की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने पिछले हफ्ते ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

ऐसा लग रहा है कि इस बात का जश्न उन्होंने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ मना लिया है। कल रात जब आलिया रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो वहां खड़े लोग आलिया को तेज आवाज में गंगूबाई के नाम से बुलाने लगे और इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। इस बीच रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब लोग उनकी खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने ऐसा वैसे कुछ भी नहीं किया बल्कि वह तो एक जेंटलमैन की तरह आलिया भट्ट को पकड़कर अपनी कार की ओर ले जाने लगे। दरअसल आलिया कार की ओर जाने की बजाय दूसरी ओर जा रही थी और तभी रणबीर ने उन्हें बड़े ही प्यार से सही रास्ता दिखाया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग रणबीर के इस क्यूट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उन लोगों की तादाद ज्यादा है जो उनका मजाक बना रहे हैं।


सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुए आलिया और रणवीर दोनों के फैंस उन्हें साथ देख काफी खुश हुए. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ओहो गंगूबाई तो ब्लश कर रही है…' एक अन्य ने लिखा- 'रणबीर के साथ आलिया तो ब्लश कर रही है.' एक यूजर ने लिखा- मैं प्रमोशन वाली आलिया को मिस कर रहा हूं, कैसे वो बात करती थी…' दोनों के एक फैन ने पूछा, 'उनकी शादी के बारे में कोई अपडेट है?'. कुछ लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में उन्हें 'क्यूट कपल' और 'परफेक्ट कपल' भी कहा है.

आलिया का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे. इसके साथ वह 'RRR' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी वह चर्चाओं में हैं. इसके साथ ही वह जल्द हॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं.

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story