Top Stories

अयोध्या में 6 साल की मासूम के साथ रेप, अब हुआ गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
17 March 2022 7:14 AM GMT
अयोध्या में 6 साल की मासूम के साथ रेप, अब हुआ गिरफ्तार
x

रेप आरोपी

राम नगरी अयोध्या में नानवता को शर्मसार करे वाली घटना सामने आया है। यलो जोन एरिया मे खून से लथपथ मिली मासूम बेटी से इस कदर दरिंदगी की गई है कि घटना स्थल देख महिला सिपाही भी गश खाकर गिर पड़ी। अयोध्या में स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला बैरागपुरा में बुधवार रात करीब 9:बजे छह वर्षीय मासूम के खून से लथपथ मिलने पर हड़कंप मच गया था। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में जख्म हैं और उसकी हालत नाजुक हैं और वह सदमें में है।

पुलिस ने मामले में सतर्कता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची कल शाम में अन्य बच्चों के साथ लुका-छुपी खेल रही थी तभी आरोपी ने मासूम को दबोच लिया और अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ दरिंदगी की। पुलिस का कहना है कि आरोपी राजन भंडारे में टेंट लगाने आया था। जिस वक्त उसने बच्ची को अगवा किया उस वक्त वह नशे की हालत में था। मासूम का गंभीर अवस्था में लखनऊ में इलाज चल रहा है।

गरीब परिवार की मासूम अपने मासूम भाई-बहनों के साथ खाकी अखाड़ा मंदिर में भंडारा के बाद खुशी से खेल रही थीl उसके साथ खेल रहे एक बच्चें ने बताया कि पीड़ता आठ बजकर 16 मिनट पर गायब हो गईl इसके बाद वह दिगम्बर अखाड़ा परिसर में बने सामुदायिक केंद्र के सामने खून से लथपथ देखी गईl वहां रहने वाली महिलाओं के पहले समझा कि मासूम काे बंदर ले काट लिया है पर हकीकत देख सबके होश उड़ गएl

क्या है मामला

बुधवार रात आरोपी राजन, बच्ची को दबोच कर सुनसान जगह पर ले गया। मासूम के चीखने पर आसपास के लोग उस तरफ गए। तब तक दुराचारी बच्ची को छोड़कर भाग निकला था। लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया किंतु वह हाथ नहीं आया। बालिका को श्रीराम चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस इस वक्त आरोपी से पूछताछ कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story