लाइफ स्टाइल

द कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान ने दिया बड़ा स्टेटमेंट

सुजीत गुप्ता
21 March 2022 9:44 AM GMT
द कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान ने दिया बड़ा स्टेटमेंट
x

11 मार्च को रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है। अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर फिल्म को सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से सपोर्ट कर रहे हैं।

कई सेलिब्रिटीज इस फिल्म को देखने के बाद प्रतिक्रिया दे रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

दरअसल, आमिर खान दिल्ली में फिल्म 'आरआरआर' के एक इवेंट के दौरान मौजूद थे। यहां आमिर खान से फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सवाल किया गया। तब आमिर ने कहा- कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह यकीनन बहुत दुख की बात है। उन्होंने कहा- ऐसे टॉपिक पर जो फिल्म बनी है, उसे हर हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए। आमिर खान ने कहा- हर हिंदुस्तानी को ये याद करना चाहिए कि जब किसी इंसान पर अत्याचार होता है तो उसपर क्या बीतती है।

आमिर खान ने आगे कहा कि- मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा और मुझे खुशी है कि फिल्म इतनी सफल हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बात से भी बहुत खुश हैं कि लोग 'द कश्मीर फाइल्स' को इतना सपोर्ट कर रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story