Top Stories

रिश्ते हुए तार तार जब सौतेले पिता ने 11वीं में पढ़ रही बेटी से किया दुष्कर्म

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2021 7:51 AM GMT
रिश्ते हुए तार तार जब सौतेले पिता ने 11वीं में पढ़ रही बेटी से किया दुष्कर्म
x

नई दिल्ली‌। दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके में एक सौतेले पिता द्वारा 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। वारदात की जानकारी तब हुई जब पीड़िता गर्भवती हो गई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता अमर कॉलोनी इलाके में स्थित एक शिक्षण संस्थान के छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती है। वह नौ साल से इस संस्थान में पढ़ाई कर रही है। बताया जाता है कि कोविड संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी छात्राओं को उनके घर भेज दिया गया था। उन्हे दोबारा अक्तूबर में वापस पढ़ने के लिए बुलाया गया। छात्रावास की वार्डन ने बताया कि 9 अक्तूबर को छात्रा वापस आई थी। फिर उसे क्वारंटीन किया गया। इस दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई। वार्डन ने उसकी चिकित्सा जांच कराई तो मालूम हुआ कि वह गर्भवती है।

इस जानकारी के बाद पीड़िता के सौतेले पिता और भाई को बुलाया गया लेकिन कोई नहीं आया। छात्रा ने वार्डन को बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। वार्डन से सूचना मिलने पर पुल प्रह्लादपुर पुलिस ने दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story