Top Stories

रिश्तेदार ने महिला से किया दुष्कर्म, घटना के बाद बेहोश हो गई थी पीड़िता

सुजीत गुप्ता
24 March 2022 6:28 AM GMT
रिश्तेदार ने महिला से किया दुष्कर्म, घटना के बाद बेहोश हो गई थी पीड़िता
x

प्रतीकात्मक फोटो

आगरा के थाना जैतपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने रिश्तेदार पर खेत में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। घटना रविवार की है। तीन दिन तक सुलह के लिए पंचायत होती रही। बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया गया।

पीड़िता के घरवालों ने पुलिस को बताया कि रिश्तेदार रविवार को उनके घर आया था। महिला अपने पति के साथ खेत पर काम करने गई थी। आरोप है कि वहां पहुंचे रिश्तेदार ने महिला के पति के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद पति को पानी ले आने के लिए भेज दिया। फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद बेहोश हो गई थी पीड़िता

घटना के बाद घर आते समय महिला गिरकर अचेत हो गई। तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। घरवालों ने महिला का सीएचसी ले जाकर उपचार कराया। चर्चा है कि एक से अधिक लोग इस घटना में शामिल थे। हालांकि महिला ने रिश्तेदार पर ही आरोप लगाया है। तीन दिन तक इस मामले में समझौते के लिए पंचायत होती रही।

बुधवार को पीड़ित परिवार ने जैतपुर थाने में रिश्तेदार के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ जैतपुर मनोज कुमार ने बताया कि तीन दिन बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी रिश्तेदार करन सिंह जसवंत नगर (इटावा) का रहने वाला है। जिसकी तलाश में पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन आरोपी मिला नहीं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story