लाइफ स्टाइल

राधे माँ के बेटे आए सामने और दी चौंकाने वाली जानकारी

Shiv Kumar Mishra
19 April 2022 6:13 AM GMT
राधे माँ के बेटे आए सामने और दी चौंकाने वाली जानकारी
x

रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अहम रोल निभा रहे हरजिंदर सिंह मुंबई में पिछले पांच साल से स्ट्रगल कर रहे हैं. हरजिंदर की एक पहचान ये भी है कि वे राधे मां के बड़े बेटे हैं. वे अपनी ये पहचान सार्वजनिक करने से बचते रहे हैं. हालांकि एक चैनल से बातचीत में उन्होंने इसपर खुलकर बात की.

हरजिंदर बताते हैं कि मां के यहां आने के कुछ सालों बाद उनका पूरा परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया. यहां आकर वो एक्टिंग में अपने करियर की तलाश में लग गए. हालांकि इस इंडस्ट्री का अंदाजा उनको बिल्कुल नहीं था. लोग जैसा बताते गए, वो वैसा करते रहे. पिछले पांच-छह साल से ऑडिशन देते आ रहे हरजिंदर को अब जाकर कुछ रोल्स मिलने शुरू हुए हैं. इंस्पेक्टर अविनाश के बाद वो दीपक तिजोरी के डायरेक्शन तले बनी फिल्म 'टिप्सी' में नजर आने वाले हैं.

रणदीप हुड्डा संग काम करने के एक्स्पीरियंस पर हरजिंदर कहते हैं, वो वाकई में चलता-फिरता इंस्टीट्यूट हैं. उनसे आप बात नहीं भी करो, तो देख-देख कर ही ट्रेनिंग ले लेते हो. मेरी खुशनसीबी है कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. अपने स्ट्रगल पर हरजिंदर कहते हैं कि मुझे यहां की एक बात बहुत अजीब लगती है कि लोग यहां ऑडिशन के बाद आपको क्लैरिटी नहीं देते. 'देखते हैं', 'कुछ करेंगे' कहकर भेज देते हैं. पहले लगता था कि शायद ये कुछ अपडेट देंगे. लेकिन ये सब कहने के बाद ये सालों-साल गायब हो जाया करते थे. इंतजार में ही मेरे सालों गुजर गए.

Next Story