Top Stories

दर्दनाक सड़क हादसा: कंटेनर से टकराई कार, दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत

सुजीत गुप्ता
16 Feb 2022 4:15 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: कंटेनर से टकराई कार, दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत
x

लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर बुधवार की सुबह नारायणपुर गांव के पास सड़क पर पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से आ रही मारुति कार जा टकराई। इस दुर्घटना कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू करी है।

जानकारी के मुताबिक अयोध्या जनपद अंतर्गत रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर मजरे हयात नगर निवासी 35 वर्षीय अजय गुजरात के सूरत शहर में परिवार के साथ रहकर साड़ी बनाने का कार्य करता था। मंगलवार को वह अपनी 28 वर्षीय पत्नी सपना तथा 10 वर्षीय बेटे यश तथा 8 बेटे आयांश व अपने 36 वर्षीय बड़े भाई आदर्श तथा गांव के ही 26 वर्षीय राम जनम के साथ मारुति कार द्वारा घर वापस आने के लिए निकला था।

सपरिवार सभी लोग हंसी-खुशी घर जा रहे थे परिजनों के मुताबिक मारुति कार संख्या जीजे 27 सी यम 9917 अजय का बड़ा भाई आदर्श चला रहे थे। करीब 2:30 बजे रात लोगों की बात भी परिजनों से मोबाइल पर हुई थी इसी बीच लगभग 3:00 बजे उनकी कार नारायणपुर गांव के निकट बने एक होटल पर पहले से खड़े ट्रक संख्या एनएल 01 एबी 6613 से टकरा गई टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे सभी लोग चीखने चिल्लाने लगे। जब तक उन्हें निकाला जाता सभी की मौत हो गई।

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना ट्रक चालक ने पीआरबी को देकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पीआरबी कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर हालात देखने के बाद कोतवाल अजयप्रकाश त्रिपाठी को सूचना दी। श्री त्रिपाठी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा सभी मृतकों के शव को बाहर निकलवाकर सीएचसी भिजवाने के साथ ही उनके पास मिले मोबाइल के द्वारा परिजनों को सूचना दी। मृतक के परिजनों ने सीएचसी पहुंचकर शवो की शिनाख्त की।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story