Top Stories

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में उजड़ गया घर, 5 की मौत, 7 लोग घायल

सुजीत गुप्ता
17 May 2022 11:15 AM GMT
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में उजड़ गया घर, 5 की मौत, 7 लोग घायल
x

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार तड़के सवारियों से भरी क्रूजर गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में भानूराम (35), महेन्द्र (33), आशीष (15), सुगमा देवी (35) और भोरी देवी (95) शामिल हैं। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान में जयपुर के सामोद गांव का एक परिवार सोमवार को हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए गया था। क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर 17 लोग सवार थे। लौटते वक्त रेवाड़ी के पास मंगलवार सुबह करीब 6 बजे दिल्ली-जयपुर हाईवे पर उनकी गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम (बावल) संजीव कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस हादसे में क्रूजर में सवार 2 महिलाओं और 3 पुरुषों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के हैं। वे अपने दादा की अस्थियां बहाकर हरिद्वार से जयपुर लौट रहे थे। कार में लगभग 17 लोग सवार थे। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story