Top Stories

समस्तीपुर में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में डकैती, हवाई फायरिंग कर भागे डकैत

सुजीत गुप्ता
23 Feb 2022 7:43 AM GMT
समस्तीपुर में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में डकैती, हवाई फायरिंग कर भागे डकैत
x

बेखौफ डकैतों ने दिनदहाड़े समस्तीपुर में दलसिंहसराय थाना क्षेत्र काली चौक जेल रोड स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक से 10 लाख रुपए लूट लिए। बैंककर्मियों के अनुसार, बुधवार सुबह 10.30 बजे 5 नकाबपोश डकैत बैंक के अंदर घुसे।

हथियारबंद डकैतों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों के मारपीट की। इसके बाद कैश काउंटर में रखे 10 लाख रुपए लूट लिए। डकैतों ने बैंककर्मियों के कर्मियों के मोबाइल और टैब भी लूटकर फरार हो गए। भागते वक्त दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस बैंककर्मियों से मामले की पूछताछ कर रही है। CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे, इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। DSP और थानेदार ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली। पुलिस के अनुसार 10 लाख रुपए की लूट की बात सामने आई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि बैंक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। बैंक में सुरक्षाकर्मी भी नहीं हैं। लॉकडाउन में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से निकल जाते हैं जो पुलिस की व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। लोग पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story