Top Stories

RSS के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने आंदोलन कर रहे किसानों को अलगाववादी विचारधारा का समर्थक कहा

RSS के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने आंदोलन कर रहे किसानों को अलगाववादी विचारधारा का समर्थक कहा
x
इन्द्रेश कुमार ने कहा, 9 महीने से देश के किसान आंदोलन नहीं कर रहा, बल्कि अलगाववादी विचारधारा के समर्थक आंदोलनरत हैं, यह देशव्यापी किसान आंदोलन नहीं है

सोनभद्र: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने विपक्ष को आड़े हाथो लिया.साथ ही किसान आंदोलन कर रहे किसानों पर भी निशाना साधा.दरअसल इन्द्रेश कुमार विशाल भारत संस्थान एवं जिला पुलिस द्वारा आयोजित पुलिस एवं मानवीय सेवा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने सोनभद्र पहुंचे.

जहा उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा, देश के नेताओं को ईश्वर प्रदत्त चीजों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. भगवान श्रीराम और हनुमान को मुलायम सिंह यादव मानते है कि, नहीं उनसे पूछो. वह कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने क्यों नहीं पहुंचे. वहीं, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में बांटने व भड़काने वाली ताकते सफल नही होंगी.

उन्होंने कहा, तालिबान का भारत के मुसलमानों ने विरोध किया सिर्फ कुछ जैसे मुन्नवर राणा व सपा सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने समर्थन किया है. 9 महीने से देश के किसान आंदोलन नहीं कर रहा, बल्कि अलगाववादी विचारधारा के समर्थक आंदोलनरत हैं, यह देशव्यापी किसान आंदोलन नहीं है. जनगणना में जाति, उपजाति, मजहब , भाषा व आर्थिक आधार पर होनी चाहिए.








Next Story