Top Stories

लखीमपुर में बवाल : केंद्रीय ग्रह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने दिया ये बयान, बोले इसलिए हुआ हादसा

Shiv Kumar Mishra
3 Oct 2021 1:40 PM GMT
लखीमपुर में बवाल : केंद्रीय ग्रह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने दिया ये बयान, बोले इसलिए हुआ हादसा
x

Lakhimpur Kheri News : रविवार की दोपहर को उत्तर प्रदेश (Lakhimpur Kheri News) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में बड़ा बवाल हुआ है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के कार्यक्रम से पहले लखीमपुर में निघासन तहसील क्षेत्र के बनवीरपुर गांव (Banveerpur Village) में किसानों के ऊपर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र (Union Minister Ajay Mishra) के बेटे के काफिले ने गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें 3 किसानों की मौत हो गई और 8 किसान गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे के बाद गुस्साएं किसानों ने काफिके में शामिल गाड़ियों में आग लगा दी।

किसानों ने किया विरोध

इस बवाल के बाद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र ने बयान और सफाई देते हुए कहा, "हमारे बनवीरपुर गांव में हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन होता है। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान किसान आंदोलन से जुड़े लोगों ने हमारे इस कार्यक्रम का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।"

किसानों द्वारा किए गए हमले से हमारे ड्राइवर की मौत

अजय मिश्र कहा, "जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हमारी टीम रिसीव करने जा रही थी तो किसानों ने हमारे ड्राइवर के सिर पर पत्थर मारा। जिसमें हमारे ड्राइवर की मौत हो गई और गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। जिसके बाद किसानों ने हमारे काफिले में मौजूद गाड़ियों को भी जला दिया।"

किसानों की हितैषी है भाजपा सरकार

अजय मिश्र ने आगे कहा, "भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के लिए काम किया है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। यह घटना जानबूझकर नहीं की गई है। किसानों द्वारा काफिले पर हमला करना और इस काफिले में किसानों द्वारा पत्थर मारने पर ड्राइवर की मौत होने का कारण यह हादसा हुआ है। कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं और अशांति फैलाना चाहते हैं।"


Next Story