Top Stories

हल्दीराम के पैकेट पर उर्दू में जानकारी लिखने पर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बवाल

Sakshi
6 April 2022 8:13 AM GMT
हल्दीराम के पैकेट पर उर्दू में जानकारी लिखने पर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बवाल
x
लोकप्रिय भारतीय ब्रांड हल्दीराम के एक रेस्तरां का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हल्दीराम पैकेट (Haldiram Packet) पर उर्दू भाषा के इस्तेमाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं..

लोकप्रिय भारतीय ब्रांड हल्दीराम के एक रेस्तरां का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हल्दीराम पैकेट (Haldiram Packet) पर उर्दू भाषा के इस्तेमाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

वीडियो में न्यूज चैनल की एक महिला रिपोर्टर रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ हल्दीराम के पैकेट को लेकर बहस करती दिख रही है। रिपोर्टर पैकेट पर उर्दू भाषा के इस्तेमाल के बारे में लगातार सवाल पूछ रही है। वीडियो में हल्दीराम के कर्मचारी महिला को समझाते दिख रहे हैं पर महिला रिपोर्टर उनसे लगातार सवाल पूछे जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब दूसरे यूजर्स भी हिंदू त्योहार के दौरान स्नैक्स कंपनी के इस कदम पर पर सवाल उठा रहे हैं।

बता दें कि सुदर्शन न्यूज (Sudarshan News) टीवी की एक रिपोर्टर (Reporter) और हल्दीराम रेस्तरां (Haldiram Restaurant) के एक कर्मचारी के बीच हल्दीराम के पैकेट पर उर्दू भाषा के इस्तेमाल को लेकर बहस हो गयी। वायरल वीडियो में रिपोर्टर कर्मचारियों से पूछते हुए दिख रही है कि पैकेट पर उर्दू भाषा क्यों छपी है? जबकि इस प्रोडक्ट का उपयोग हिंदू धर्म के लोग नवरात्रि उत्सव के दौरान करते हैं। आपको बता दें कि चैत्र नवरात्र के दौरान हल्दीराम का फलाहारी मिश्रण रेस्तरां में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है, उसी पर यह ताजा विवाद शुरू हुआ है।

इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है हल्दीराम

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर हल्दीराम ट्रेंड करने लगा है। सोशल मीडिया पर लोग अब कंपनी से यह पूछने लगे हैं कि क्या यह उत्पाद केवल मुसलमानों के लिए बनाया गया है हिंदुओं के लिए नहीं।

Next Story