लाइफ स्टाइल

बप्पी लहिरी के निधन पर इमोशनल हुए सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर कही ये बात

सुजीत गुप्ता
16 Feb 2022 8:38 AM GMT
बप्पी लहिरी के निधन पर इमोशनल हुए सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर कही ये बात
x

Bappi Lahiri Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्‍पी लहिरी (Bappi Lahiri) का मुंबई (Mumbai) में जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया है. बप्पी लहरी की उम्र 69 साल थी. बताया जा रहा है कि बप्पी लहरी का निधन रात करीब 11 बजे हुआ. बप्पी लहिरी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज क्रिटी केयर अस्पताल में चल रहा था. पिछले साल बप्पी दा को कोरोना वायरस भी हुआ था.

बप्पी लहरी के निधन से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बहुत दुखी हैं। तेंदुलकर ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक जताया है और साथ ही उनके एक यादगार गाने की लाइन भी शेयर की है। तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने बप्पी दा के म्यूजिक का खूब लुत्फ उठाया है, खासकर याद आ रहा है... ड्रेसिंग रूम में कई बार इस गाने को सुना है। उनके टैलेंट की रेंज बहुत शानदार थी। आप हमेशा हमें याद रहोगे बप्पी दा।'

अस्पताल के निदेशक के मुताबिक बीते एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था और सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया। डॉक्टर का कहना है कि ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) के चलते ही बप्पी लहरी का निधन हुआ है। बप्पी दा के नाम से मशहूर बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से एक अलग तरह का ही राग छेड़ा था। विराट कोहली ने भी बप्पी दा के निधन पर शोक जताया है।

Next Story