Top Stories

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो वॉट्सएप कॉल, देर रात मामला दर्ज

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो वॉट्सएप कॉल, देर रात मामला दर्ज
x

भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सोशल मीडिया वॉट्सएप पर वीडियो कॉल पर अश्लील मैसेज किया गया। सांसद ने टीटीनगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के कारण प्रज्ञा ठाकुर अस्पताल में भर्ती थीं। 5 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। दो दिन से वे घर पर ही आराम कर रही हैं।

बताया जाता है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रविवार की शाम मोबाइल नंबर 82807-74239 और 63716-08664 से वॉट्सएप वीडियो कॉल आए थे। इसमें सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर मैसेज किया गया। जब उन्होंने बात नहीं की तो अश्लील वीडियो में से फोटो भेजा गया जिसमें सांसद व युवती की रिकॉर्डिंग थी। वॉट्सएप वीडियो कॉल करने वाले ने डिमांड की और मांग पूरी नहीं करने पर वायरल करने की धमकी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए टीटीनगर थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने धारा 354, 507 व 509 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वॉट्सएप कॉल करके युवतियों की वीडियो क्लीपिंग चलाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाला गिरोह काफी समय से सक्रिय है। छतरपुर जिले के कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित के साथ भी ऐसा मामला हो चुका है। कई अन्य मामलों तो लोग शिकायत ही नहीं करते हैं और बदनामी की वजह से गिरोह के झांसे में फंस जाते हैं। अब देखना यह है कि सांसद से ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कब तक हो पाता है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story