Top Stories

सहारा इंडिया के ऑफिस में लगा ताला, जानें पूरा मामला

Sakshi
16 March 2022 1:13 PM GMT
सहारा इंडिया के ऑफिस में लगा ताला, जानें पूरा मामला
x
सालों से सहारा इंडिया में जमा निवेशकों का पैसा नहीं लौटाए जाने के चलते कंपनी के एजेंटों का अचानक गुस्सा फूट पड़ा है

सहारा इंडिया कंपनी से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि सालों से सहारा इंडिया में जमा निवेशकों का पैसा नहीं लौटाए जाने के चलते कंपनी के एजेंटों का अचानक गुस्सा फूट पड़ा है। इसके बाद नाराज एजेंटों ने खुद को कंपनी के कर्मचारियों के साथ कमरे में बंद कर लिया। इतना ही नहीं एजेंटों ऑफिस में भी ताला लगा दिया। होली से पहले एजेंट निवेशकों का पैसा निकलवाना चाहते थे। मगर कम्पनी इसका भुगतान नहीं कर पा रही थी। देर रात पुलिस फोर्स ने पहुंचकर लॉक खुलवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला यूपी के कानपुर जिले का है। निवेशकों का पैसा नहीं लौटाने जाने से नाराज एजेंटों ने जब सहारा इंडिया ऑफिस में ताला लगाया तो कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर फजलगंज देवेन्द्र दुबे ने बताया कि कुछ लोगों ने रात में चौकी इंचार्ज फजलगंज से मुलाकात की थी। उनका आरोप है कि कम्पनी को निवेशक लाकर दिए। पैसा इनवेस्ट कराया और अब कम्पनी उनका भुगतान नहीं कर पा रही है। जिसके कारण निवेशक एजेंटों में मुकदमें में फंसा रहे हैं। उनके घर पहुंच रहे हैं।

इंस्पेक्टर के मुताबिक इन्हीं लोगों ने बाद में कम्पनी के दफ्तर जाकर वहां के कर्मचारियों के साथ खुद को बंद कर लिया। बहुत समझाने के बाद लॉक खोला गया। इंस्पेक्टर ने कहा कि सभी लोगों को तहरीर लेकर बुधवार को बुलाया गया था मगर कोई भी तहरीर लेकर पहुंचा नहीं है।

Sakshi

Sakshi

    Next Story