लाइफ स्टाइल

सलमान खान ने पूरा किया अपनी बहन से किया ये वादा, देखती रह गयी दुनिया

Special Coverage Desk Editor
15 Jan 2022 7:58 AM GMT
सलमान खान ने पूरा किया अपनी बहन से किया ये वादा, देखती रह गयी दुनिया
x
बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा की हाल ही में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिये सल्लू मियां ने अपनी छोटी बहन अर्पिता शर्मा का सपना पूरा किया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा की हाल ही में फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिये सल्लू मियां ने अपनी छोटी बहन अर्पिता शर्मा का सपना पूरा किया है।

दरअसल, जब आयुष ने सलमान को बताया कि वो एक्टर बनना चाहते हैं तो उसके बाद सलमान उन्हें ग्रूम करने लगे। सलमान से अर्पिता से वादा किया कि वो आयुष को सफल एक्टर बनाकर रहेंगे, और बस फिर क्या सल्लू मियां ने एक बार जो कह दिया सो कह दिया और उसे पूरा करके भी दिखाया।


बता दें आयुष राजनीतिक परिवार से आते हैं। उनके दादा पंडित सुखराम कांग्रेस के बड़े लीडर रहे है। आयुष के पिता अनिल शर्मा भी पहले कांग्रेस पार्टी में थे, लेकिन 2017 में वो बीजेपी में आ गए। राजनीतिक परिवार में जन्म लेने के बावजूद आयुष को फिल्मों में अपना करियर बनाना था।

दिल्ली में स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद वो मुंबई आकर मैनेजमेंट की पढ़ाई करने लगे। यहां छोटे-मोटे रोल मिलने के लिए वे स्ट्रगल कर रहे थे। उस वक़्त 19 साल के पतले-दुबले आयुष को हर ऑडिशन में बच्चा बताकर रिजेक्ट कर दिया जाता।


कॉलेज में आयुष की मुलाक़ात सलमान खान की बहन अर्पिता से हुई।l दोनों में गहरी दोस्ती जो आगे चलकर प्यार में बदल गई। इसके बाद अर्पिता आयुष को सलमान से मिलवाने ले गई। भाईजान ने आयुष को एक्टर बनाने की ठान ली। आयुष की ग्रूमिंग से लेकर उनके बॉलीवुड में डेब्यू तक एक लंबी जर्नी रही। सलमान ने आयुष फ़िटनेस से लेकर डांस क्लासेस तक सब शुरू करवा दिया।

आयुष ने पहले सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' और 'बजरंगी भाईजान' में बतौर असिस्टेंट काम किया। इसके बाद उन्होंने 2018 में आयुष ने फिल्म 'लवयात्री' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में आयुष वरना हुसैन के साथ नजर आए थे। हालांकि, लवरात्रि को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिल सका।

अब दूसरी फ़िल्म में वे सलमान के सामने मजबूत नेगेटिव रोल में है जहां उनके काम की लोग काफी तारीफ कर रहे है। भले ही ये फिल्म कमाई के मामले में खरी नहीं उतर पाई लेकिन आयुष ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुए।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story