Top Stories

समाजवादी परफ्यूम लांच करने वाले इत्र कारोबारी की बढ़ी मुसीबत, घर पर इनकम टैक्स के छापे, नोट गिनने की मशीन लेकर पहुंची टीम

सुजीत गुप्ता
23 Dec 2021 9:44 AM GMT
समाजवादी परफ्यूम लांच करने वाले इत्र कारोबारी की बढ़ी मुसीबत, घर पर इनकम टैक्स के छापे, नोट गिनने की मशीन लेकर पहुंची टीम
x

कुछ दिन पहले समाजवादी परफ्यूम लांच किया गया था लेकिन अब कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापे मारे हैं। आनंदपुरी स्थित जैन के घर में इनकम टैक्स अफसर नोट गिनने की मशीन लेकर पहुंचे हैं। जैन का कन्नौज में इत्र का बड़ा कारोबार है। पीयूष जैन के परिवार के पम्मी जैन सपा के नेता हैं। वह सपा के फाइनेंसर भी माने जाते हैं।

परिवार के सभी सदस्यों को घर पर ही रोक लिया गया है। किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है। इनकम टैक्स टीम को यहां से नगदी के अलावा कुछ अहम दस्तावेज भी मिले हैं। परिवार के सदस्यों से दस्तावेजों के बारे में पूछताछ चल रही है।

9 नवंबर को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने 'समाजवादी इत्र' नाम से परफ्यूम लॉन्च किया था. इस दौरान सपा एमएलसी पुष्पराज जैन पम्पी ने कहा कि इस परफ्यूम से 2022 में नफरत खत्म हो जाएगी। समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन ने कहा था कि समाजवादी परफ्यूम से 2022 में नफरत खत्म होगी, कहते हैं कि चार स्प्रे बॉटल से बने इस परफ्यूम में आगरा, लखनऊ, बनारस और कन्नौज के शहरों की खास खुशबू वाले परफ्यूम हैं, इसे कन्नौज में तैयार किया गया है।

Next Story