लाइफ स्टाइल

Iulia Vantur को छोड़ क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे Salman Khan? खुद Samantha Lockwood ने तोड़ी चुप्पी!

Special Coverage Desk Editor
10 Jan 2022 10:49 AM GMT
Iulia Vantur को छोड़ क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे Salman Khan? खुद Samantha Lockwood ने तोड़ी चुप्पी!
x
सलमान खान अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब तक सलमान का नाम रोमानियन एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ जुड़ रहा था, लेकिन अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। ये एक्ट्रेस बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड की सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) हैं।

सलमान खान (Salman Khan) का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, जरीन खान और यूलिया वंतूर समेत कई नाम शामिल हैं। सलमान खान अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब तक सलमान का नाम रोमानियन एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ जुड़ रहा था, लेकिन अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। ये एक्ट्रेस बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड की सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) हैं।

बता दें कि सामंथा लॉकवुड कुछ दिनों पहले सलमान खान के साथ एक शादी में नजर आई थीं। इसके बाद वो सलमान के पनवेल फार्महाउस में हुई बर्थडे पार्टी में भी पहुंची थीं। सामंथा के साथ सलमान की कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें सलमान की अगली गर्लफ्रेंड कहना शुरू कर दिया। हाल ही में सामंथा लॉकवुड ने खुद को सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड बताए जाने पर रिएक्ट किया है।

मैं ऋतिक से भी मिली लेकिन नाम सलमान से जोड़ा

सामंथा के मुताबिक, मुझे लगता है कि मैं सलमान खान से मिली और वो बहुत नेक दिल इंसान हैं। बस इतना ही कहना है। इसलिए मुझे नहीं पता कि लोगों के दिमाग में ये सब चीजें कहां से आती हैं। मेरा मतलब है कि मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक से भी मिली, लेकिन कोई भी मेरे और ऋतिक के बारे में कुछ नहीं कहता है। इसलिए मुझे नहीं पता कि ये खबरे कहां से आती हैं। समांथा के मुतबाक, मेरे लिए हर कोई सिर्फ एक इंसान है, क्योंकि मैं किसी को भी सही मायने में नहीं जानती। मैं सिर्फ सलमान को जानती हूं, मैं उनसे पहले भी एक-दो बार मिल चुकी थी, इसलिए मेरे लिए तो वो सिर्फ सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें मैं जानती हूं।

सलमान की शादी को लेकर क्या बोले थे बहनोई

बता दें कि कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने कहा था कि सलमान खान की लाइफ बेहद बिजी है, इसलिए उनके पास शादी करने का वक्त ही नहीं है। मुझे तो यही लगता है कि वो जैसे हैं, वैसे ही खुश हैं। वह अपने फैसले खुद लेंगे। इससे पहले सलमान खान ने 2015 में एक इंटरव्यू में यूलिया वंतूर के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कहा था कि वो मीडिया में चल रही उनकी शादी की खबरों से तंग आ चुके हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story