Top Stories

समस्तीपुर:बदमाशों ने पूर्व मुखिया की सरेराह ह्त्या की,पुलिस जाँच में जुटी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे है.बदमाश लगातार दो दिन में दो बड़ी हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुके है.बीते गुरुवार की रात हलई ओपी थाना क्षेत्र के जोरपुरा गांव में एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार की सुबह मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा को बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने सरेराह हत्या कर दी.

आपको बता दे कि पूर्व मुखिया शशिनाथ झा को बदमाशों ने सिर में 4-5 गोली मारी थी. घटनास्थल पर ही शशिनाथ झा की मौत हो गई.वह पंचायत में शामिल होने के लिए बखरी बुजुर्ग टोला गए थे.यहां से लौटने के दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मौत की खबर सुनते ही गांव सहित समर्थकों में हड़कंप मच गया.

वहीं,घटना से आक्रोश में समर्थकों और ग्रामीणों ने एनएच-28 को मुसरीघरारी चौक के समीप आगजनी करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे.घटना की वजह से पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है.जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

वही स्थानीय ग्रामीण मो. नौशाद ने कहा कि शशिनाथ झा यहां के बहुत पुराने मुखिया थे.लगभग 20 साल से सामाजिक मामला देख रहे थे. पंचायत करके निकले और उनके बाद लोकल लोगों के द्वारा ही उनकी हत्या की गई है. इससे समाज व इलाके को बहुत बड़ी क्षति हुई है. नौशाद ने कहा कि वह आपसी विवाद में पंचायत करने गए थे. किसी ने अपने लाभ के लिए यह हत्या करवाई है. घटना के बाद पुलिस अधिकारी बयान देने से बच रहे हैं.




Next Story