लाइफ स्टाइल

समीर और शाहरुख का है 10 साल पुराना नाता, जानें एयरपोर्ट पर कैसा हुआ था आमना-सामना, लगाया था डेढ़ लाख का जुर्माना

सुजीत गुप्ता
27 Oct 2021 6:18 AM GMT
समीर और शाहरुख का है 10 साल पुराना नाता, जानें एयरपोर्ट पर कैसा हुआ था आमना-सामना, लगाया था डेढ़ लाख का जुर्माना
x
शाहरुख एकलौते ऐसे एक्टर नहीं है जिनका पाला समीर वानखेड़े से पड़ा हो। शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण,

नई दिल्ली:शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. वही शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस मामले की वजह से बेहद परेशान हैं।

दरअसल इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आरोपियों के खिलाफ कई सबूतों को कोर्ट में पेश किया है, जिसकी वजह से आर्यन समेत बाकि आरोपियों को जेल की हवा खानी पड़ रही है। लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है जब शाहरुख और समीर वानखेड़े एक दूसरे के आमने सामने हो। इससे पहले भी समीर वानखेड़े शाहरुख के लिए आफत बन चुके हैं।

शाहरुख पर भी कार्रवाई कर चुके हैं समीर

आज से 10 साल पहले साल 2011 में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कार्रवाई की थी. ये कार्रवाई किसी और पर नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर की गई थी. दरअसल, शाहरुख खान अपने परिवार के साथ लंदन और हॉलैंड से वेकेशन मनाकर भारत लौटे थे. उन दिनों समीर वानखेड़े कस्टम डिपार्टमेंट में हुआ करते थे. उन्होंने एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोक लिया था. शाहरुख को रोकने के पीछे समीर वानखेड़े के पास एक वजह थी. शाहरुख खान अपने साथ 20 बैग लिए हुए थे.

समीर ने की थी आर्यन पर कार्रवाई

इस मामले में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शाहरुख खान से काफी देर तक पूछताछ की थी. यही नहीं शाहरुख खान पर लिमिट से ज्यादा सामान लाने के लिए डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था. इस मामले के खत्म होने के बाद अब 10 साल बाद दोबारा दोनों का आमना-सामना हुआ है. इस बार आर्यन को ड्रग मामले में समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया है. 2 अक्टूबर को देर रात रेव पार्टी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया. बाद में उनकी गिरफ्तारी हुई. उनके बेटे पर एनसीबी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

शाहरुख एकलौते ऐसे एक्टर नहीं है जिनका पाला समीर वानखेड़े से पड़ा हो। शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, बिपाशा बसु, विवेक ओबेरॉय, मिनीषा लांबा, रणबीर कपूर, मीका सिंह, अनुराग कश्यप, रिया चक्रवर्ती जैसे फिल्मी सितारों को वानखेड़े अपनी रडार में ले चुके हैं।



Next Story