Top Stories

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रान्ति ने कहा, झूठ बोल रहे हैं नवाब मलिक

Desk Editor
26 Oct 2021 10:22 AM GMT
समीर वानखेड़े की पत्नी क्रान्ति ने कहा, झूठ बोल रहे हैं नवाब मलिक
x
समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति अपने पति के सपोर्ट में उतरी हैं और उन्होंने उनके सपोर्ट में कई बातें कही

मुम्बई : समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने नवाब मलिक के सभी आरोपों को झूठा बताया और कहा कि उनके पास केस लड़ने तक के भी पैसे नहीं हैं। इसी बीच समीर वानखेड़े एनसीबी के दिल्ली हेड क्वार्टर पहुंच चुके हैं।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति अपने पति के सपोर्ट में उतरी हैं और उन्होंने उनके सपोर्ट में कई बातें कही हैं। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक और प्रभाकर साइल ने समीर पर कई आरोप लगाए हैं। क्रांति ने बातचीत में कहा, जब समीर के बॉलीवुड को टारगेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वह बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रहे हैं।

वह हर महीने ऑपरेशन के लिए गोवा जाते हैं, गोवा में कोई सेलिब्रिटीज नहीं हैं। वह क्रिमिनल्स को पकड़ते हैं। क्रांति ने आगे कहा- ये सब क्यों हो रहा है जब एक इंसान इस केस में इंटरेस्टिड है। किसी और केस में समीर के खिलाफ कभी कोई चार्जेस नहीं लगे, उनकी 15 साल की सर्विस में इस तरह के इल्जाम उन पर पहली बार लगे हैं। वानखेड़े पर लगे जबरन वसूली के केस पर क्रांति ने कहा- समीर ने कभी भी अपने खिलाफ किसी भी जांच से इनकार नहीं किया है, वह हमेशा इसके लिए तैयार रहे हैं।

अगर आपको लगता है कि वह गलत हैं, तो इसका प्रूफ लेकर आएं। उन्हें दिखाएं कि उन्होंने पैसे कहां से लिए हैं। क्या आपके पास कोई फोन चैट, कोई स्टिंग ऑपरेशन है जिसमें उन्होंने कहा हो कि मुझे 8 करोड़ रुपये या 18 करोड़ रुपये या 25 करोड़ रुपये चाहिए?

Next Story