Top Stories

एनसीपी नेता नवाब मलिक पर बरसे समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव, बोले- यदि मैं हिंदू तो बेटा मुस्लिम कैसे ?

Desk Editor
27 Oct 2021 1:08 PM GMT
एनसीपी नेता नवाब मलिक पर बरसे समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव, बोले- यदि मैं हिंदू तो बेटा मुस्लिम कैसे ?
x
अधिकारी समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े का यह बयान तब सामने आया है जब बुधवार को नवाब मलिक की ओर से समीर वानखेड़े के 2006 में हुए निकाल की तस्वीरें जारी की गई थीं

मुंबई: आर्यन खान ड्रेस केस से शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है अब समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से कहा कि," नवाब मलिक को कुछ भी बोलने से सोच-समझकर बोलना चाहिए, मैं हिन्दू हूं तो मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है? मेरे दादा परदादा सभी हिन्दू थे। हम दलित परिवार से हैं। उन्होंने कहा मेरी पत्नी मुस्लिम थी।"

अधिकारी समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े का यह बयान तब सामने आया है जब बुधवार को नवाब मलिक की ओर से समीर वानखेड़े के 2006 में हुए निकाल की तस्वीरें जारी की गई थीं। इस दौरान नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े एक मुस्लिम थे और उन्होंने अपना नाम छुपाकर नौकरी हथियाई है।

ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं। उनके पास पैसों की कमी नहीं है। वह कुछ भी कर सकते हैं। उनसे हमारे परिवार को खतरा है। उन्होंने आगे कहा कि नवाब मलिक रावण की तरह है, उनके दस-दस हाथ और मुंह हैं। वह कुछ भी कर सकता है।


Next Story