Top Stories

संगीत सोम की बढ़ीं मुश्किलें, क्राइम ब्रान्च को ट्रांसफर हुआ केस, जाने क्या है मामला

सुजीत गुप्ता
1 April 2022 5:54 AM GMT
Sangeet Som
x

विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान सरधना के भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट और वेब कैम लूटने का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे को क्राइम ब्रांच में स्थानांतरित कर दिया गया है। अभी तक इस मुकदमे की विवेचना सरधना पुलिस कर रही थी। सरधना पुलिस से निष्पक्ष विवेचना की उम्मीद नहीं थी। इसकी विवेचना से क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर भी हाथ खींच रहे हैं। वे अफसरों के सामने पेश होकर विवेचना एक-दूसरे पर टालने की कोशिश कर रहे हैं।

मेरठ में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दिन यानी 10 फरवरी 2022 को सरधना में सलावा गांव के पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी से संगीत सोम ने मारपीट की थी। पूर्व विधायक के खिलाफ सरधना थाने में पीठासीन अधिकारी से मारपीट, हमला और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मुकदमे में लूट समेत 7 धाराएं लगाई गई थी। इस मुकदमे में अब विवेचना क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई है।

आरोप है कि 10 फरवरी को सरधना विधानसभा क्षेत्र के सलावा गांव के प्राथमिक विद्यालय नंबर-दो में मतदान के दौरान पूर्व विधायक संगीत सोम और उनके समर्थक पीठासीन अधिकारी अश्विनी कुमार से उलझ गए। उन्‍होंने उनके साथ मारपीट की थी। यही नहीं इस दौरान बूथ पर लगे वेब कैमरा को भी उखाड़ दिया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला।



Next Story