राष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव में हार के बाद जनता के बीच पहुंचे संगीत सोम, जानें क्या कहा

सुजीत गुप्ता
14 March 2022 5:17 AM GMT
विधानसभा चुनाव में हार के बाद जनता के बीच पहुंचे संगीत सोम, जानें क्या कहा
x

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा दूसरी बार पूरे बहुमत में सरकार बनाने जा रही है लेकिन कुछ भाजपा के ऐसे प्रत्याशी है जो चुनाव हार गये है। ऐसे में मेरठ के जनता इंटर कॉलेज खेड़ा परिसर में रविवार को भाजपा नेता एवं निवर्तमान विधायक संगीत सोम ने पंचायत का आयोजन किया लोगों ने जोरदार स्वागत किया। नारों से कॉलेज परिसर गूंज उठा। संगीत सोम ने सभी का अभार जताया। साथ ही इस जोश को बरकरार रखने की अपील की।

उस पंचायत में 36 बिरादरी के लोगों ने शिरकत की। संगीत सोम ने सभी से धर्म, जाति की बात न कर एकजुटता के साथ आगे बढ़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि वह भले ही चुनाव में हार गए हों, लेकिन जीते हुए विधायक से अधिक ताकत रखते हैं। लोगों के बीच रहकर कार्य करने की उन्होंने बात कही।

उन्होंने कहा कि हार से हताश नहीं हैं। आगे बढ़ना है। खेड़ा स्थित जनता इंटर कॉलेज में रविवार दोपहर निवर्तमान विधायक संगीत सोम ने पंचायत की। पंचायत में सैकड़ों लोग पहुंचे। समर्थकों को संबोधित करते हुए संगीत सोम ने कहा कि चुनाव में मिली हार से हताश नहीं होना है। कुछ कमियां रह गई हैं, जिन पर मंथन करना है और आगे की तैयारी करनी है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी का वोट उन्हें मिला हैं। सभी का सम्मान करना है और एकजुटता के साथ आगे बढ़ना है।

उन्होंने कहा कि भले ही वह चुनाव हार गए हैं, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार है। पहले की तरह लोगों के बीच रहेंगे और क्षेत्र में विकास कराने का काम करेंगे। संगीत सोम ने कहा कि हार जीत कोई मायने नहीं रखती। मायने रखता है जनता का प्यार।

उन्होंने कहा कि जनता का प्यार मिलेगा तो सभी मुश्किल राह आसान हो जाएंगी। उन्होंने पंचायत में आए लोगों का आभार जताया। साथ ही कहा कि जल्द ही दो लाख लोगों की महापंचायत करेंगे, जिसकी तिथि जल्द घोषित कर दी जाएगी। पंचायत की अध्यक्षता महिपाल दरोगा ने की। संचालन डॉ. प्रदीप, प्रधान पति कपिल सोम, गौरव प्रताप ने किया।

100 विधायकों की ताकत रखता हूं: सोम

खेड़ा में आयोजित पंचायत में संगीत सोम ने कहा कि भले ही वह चुनाव हार गए हैं, लेकिन अब भी प्रदेश के 100 विधायकों जितनी ताकत रखते हैं। कहा कि जीता हुआ विधायक भी क्षेत्र में इतना काम नहीं करा पाएगा, जितना वह कराएंगे।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story