Top Stories

संत परमहंसाचार्य ओवैसी के अयोध्या कार्यक्रम को लेकर भड़के,दिया ये बड़ा बयान

संत परमहंसाचार्य ओवैसी के अयोध्या कार्यक्रम को लेकर भड़के,दिया ये बड़ा बयान
x
परमहंसाचार्य ने कहा कि ओवैसी नफरत की राजनीति करके दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं

नई दिल्ली: AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के अयोध्या दौरे को लेकर संतों का विरोध लगातार बढ़ता ही जारा है. इस बीच, जगदगुरु परमहंसाचार्य ने ओवैसी को लेकर एक और बड़ा बयान दिया है। परमहंसाचार्य ने कहा कि ओवैसी नफरत की राजनीति करके दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान को गाली देना बर्दाश्त नहीं होगा। ओवैसी पाकिस्तान जाने की तैयारी कर लें। परमहंसाचार्य ने हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग भी कर डाली। बोले, हमारी सरकार से मांग है कि देश के खिलाफ आवाज उठाने वाले मुस्लिमों की नागरिकता समाप्त की जाए।

जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने कहा, ओवैसी के बयान हमेशा नफरत भरे होते हैं। वे देश के संविधान और अदालत को नही मानते हैं। नफरत की राजनीति कर वे हिंदू- मुसलमान को लड़ा कर लोगों की हत्या करना चाहते हैं। ओवैसी दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं, जो असंभव है।

परमहंसाचार्य ने कहा कि भारत विरोधी मुसलमानों की नागरिकता खत्म करके उनको पाकिस्तान या बांग्लादेश भेजा जाना चाहिए। बंटवारा हुआ तो सारे मुस्लिमों के लिए पाकिस्तान बना। हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान को गाली देना हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। ओवैसी पाकिस्तान की तैयारी कर लें।

आपको बता दे कि, अयोध्या के रुदौली विधान सभा क्षेत्र में वोटर्स को अपनी ओर करने के लिए AIMIM ने आज यानी 7 सितंबर को ओवैसी का सम्मेलन है। इसी सभा को लेकर कुछ दिनों पहले पोस्टर और बैनर जारी किया गया था। इसमें जिले का नाम अयोध्या की जगह फैजाबाद लिखा गया था। इसी को लेकर संतों और अयोध्या के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया था।


Next Story