Top Stories

ट्रेन हादसे में स्कूली छात्र की मौत

Shiv Kumar Mishra
29 Sep 2021 8:52 AM GMT
ट्रेन हादसे में स्कूली छात्र की मौत
x
कोखराज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह हुआ हादसा

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुजातपुर रेलवे लाइन पार करते समय एक स्कूली छात्र ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे स्कूली छात्र की घटनास्थल पर मौत हो गई मौत की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीण और परिजन पहुंच गए हैं शव को देखते ही मौके पर कोहराम मच गया.

मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


घटनाक्रम के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के बमरौली गांव के मजरा घटईयापार निवासी शिवा उम्र 11 वर्ष पुत्र लालजी पटेल जूनियर विद्यालय बमरौली मैं कक्षा 6 का छात्र है बुधवार की सुबह 6:00 बजे शिवा खेत की तरफ शौचक्रिया के लिए जा रहा था हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के शुजातपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पार करते समय भरवारी की तरफ से आ रही ट्रेन से शिवा टकरा गया जिससे उसके चिथड़े उड़ गए.

हादसे को ग्रामीणों ने देखा तो छात्र के घर पर सूचना दिया छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए रेल लाइन पर छात्र के शव को देखकर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे और मौके पर कोहराम मच गया मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

रिपोर्टर.धर्मेंद्र सोनकर पत्रकार

Next Story