Top Stories

शहीदों को सीमा हैदर ने दी श्रद्धांजलि, कहा- वो मरके भी अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर....

Seema Haider pays tribute to martyrs, people are liking Seema statement
x

शहीदों को सीमा हैदर ने दी श्रद्धांजलि।

सीमा हैदर ने अनंतनाम में शहीद होने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वो मरके भी अमर...

Anantnag Encounter News: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने चौकाने वाला बयान दे दिया है। सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के सैनिकों को शहीद किया है।

पाकिस्तान की जनता आतंकियों से परेशान

सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान के इस आतंकी रवैये से न सिर्फ भारत परेशान है बल्कि पाकिस्तान की भी जनता आतंकवाद से परेशान है। सीमा हैदर ने आगे कहा कि पाकिस्तान में वहां के लोगों के भारत के बारे में गलत कहा जाता है ये खत्म होना चाहिए। पाकिस्तान की तरफ से भारत में की जाने वाली घटनाएं बंद होनी चाहिए, इस वजह से ही पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते हैं। पाकिस्तान की आम जनता इन आतंकवादियों से नाराज और परेशान है।

वो मरके भी अमर हो जाते हैं..

इसके साथ ही सीमा ने शहीद सैनिकों को शायरी के जरिए श्रद्धांजलि दी। सीमा ने कहा कि वो मरके भी अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर रखकर सो जाते हैं। और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपटकर रहते हैं वो उस उम्र में घर तिंरगे में लिपटकर आते हैं। जय श्री राम हिंदुस्तान जिंदाबाद।

आपको बता दें कि सीमा हैदर के इस बयान को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है।

जम्मू शहर में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन

आपको बता दें कि कश्मीर के अनंतनाग जिले में कोकेरनाग इलाके के गडोले क्षेत्र में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। जो अभी तक जारी है। हालांकि सेना ने आतंकियों को चारो तरफ से घेर लिया है, और सूत्रों की मानें तो सेना इस ऑपरेशन को जल्द ही खत्म करने वाली है।

Also Read: यूपी का मौसम हुआ सुहाना, इन जिलों में आज होगी बारिश, जानें कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story