Top Stories

दस साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage Desk Editor
17 Jan 2022 5:59 AM GMT
दस साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका, आरोपी गिरफ्तार
x
सीहोर के इछावर में एक दस साल (Girl rape in indore) की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की को कुएं में फेंक दिया. जहां किसी तरह बच्ची ने अपनी जान बचाई. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

सीहोर। इछावर थाना क्षेत्र के ग्राम दुधलाई में एक युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची को मारने के इरादे से आरोपी ने उसे कुएं में फेंक दिया. हालांकि उसने किसी तरह अपनी जान बचाई. घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 302 पॉक्सो एक्ट में तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इछावर थाना क्षेत्र के ग्राम दुधलाई में रहने वाली 10 साल की बच्ची शनिवार शाम को शौच के लिए गई थी. तभी रमेश नाम के युवक की नजर उस पर पड़ी. लड़की को अकेला देखकर आरोपी ने बच्ची साथ दुष्कर्म किया. बच्ची वारदात का खुलासा न करे इसलिए उसे मारने के इरादे से कुएं में फेंक दिया. किसी तरह अपनी जान बचा पाई बच्ची ने पुलिस को बताया की वो तार पकड़कर कुंए से बाहर आई. इस मामले में पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 376, 302 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने फरार आरोपी पर दस हजार का इनाम घोषित कर दिया था. हालांकि भागने की फिराक में हाईवे तक पहुंचे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची बदल रही है अपना बयान

पुलिस ने बताया कि बच्ची छोटी है और वो डरी सहमी है. इसलिए कभी कुएं में गिरने की बात कह रही है तो कभी आरोपी द्वारा फेंके जाने की. पुलिस ने हर बिंदु पर जांच तेज कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.एडिशनल एसपी समीर यादव का कहना है कि आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story