Top Stories

पहले संपर्क, फिर प्यार और इसके बाद ऑफर, पढिये लव, सेक्स और धोखा का पूरा मामला

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 5:19 AM GMT
पहले संपर्क, फिर प्यार और इसके बाद ऑफर, पढिये लव, सेक्स और धोखा का पूरा मामला
x
sex and cheating case

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिले में एक महिला अपने 25 दिन के नवजात को लेकर कानून की शरण में पहुंची है. महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ एक शख्स ने 5 साल तक शारीरिक संबंध बनाए. इसी साल जब वो गर्भवती हो गई तो प्रेमी उसे छोड़ कर भाग गया.

बीते 15 सितंबर को महिला ने बेटे को जन्म दिया है. अब नवजात को लेकर वो दर-दर भटक रही है. पुलिस थाने में महिला ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. अजमेर की रामगंज पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अजमेर के रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी के नेतृत्व में मामले की जांच की जा रही है. नेगी ने बताया कि चन्द्रबरदाई नगर निवासी पीड़िता की शिकायत मिली है. पीड़िता ने बताया कि जून 2016 में अजमेर में हुई शादी के दौरान उसकी मुलाकात हरियाणा निवासी अरुण चुग से हुई. इसके बाद दोनों के बीच सम्पर्क बढ़ा. सम्पर्क धीरे-धीरे प्यार में बदला. इसके बाद अरुण ने उसके साथ रहने का ऑफर दिया. शिकायत के मुताबिक महिला ने अरुण को बताया कि वह शादी शुदा है और पति से तलाक नहीं हुआ, लेकिन वह अलग रहती है. उसकी एक बच्ची भी है. आरोपी अरुण ने बच्ची को अपनाने व शादी का आश्वासन महिला को दिया.

5 साल से था संबंध

शिकायत में महिला ने बताया है कि अरुण की बातों में आकर दोनों पीड़िता के घर पर ही साथ रहने लगे. अरुण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इसी साल अप्रैल में उसने गर्भवती होने की जानकारी अरुण को दी. इसके बाद आरोपी अरुण उसे छोड़कर चला गया और बाद में उससे सम्पर्क नहीं किया.

इस दौरान कई बार फोन भी किया, लेकिन उसने फोन भी नहीं उठाया. पिछले 15 सितम्बर को पीड़िता ने एक बेटे काे जन्म दिया. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शादी के लिए झांसा देकर दुराचार करने के आरोप में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.


Next Story