Top Stories

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स का खेल, आईपीएस के छापे में मिली इस हालत में लडके लडकियाँ शर्म आ गई

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2021 4:10 AM GMT
स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स का खेल, आईपीएस के छापे में मिली इस हालत में लडके लडकियाँ शर्म आ गई
x

राजस्थान के पुष्कर में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने का एक ट्रेनी आईपीएस ने भंडाफोड़ किया है. इसके बाद पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर 6 युवतियों व दो युवकों को अरेस्ट क‍िया है. पुष्कर में यह धंधा बाहर के राज्यों से आई युवत‍ियां करती थीं ज‍िसमें दिल्ली की तीन युवतियां व हरियाणा, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की एक-एक युवती शाम‍िल है. लगभग 2 साल से यहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.

दरअसल, बुद्धा स्पा को पाली निवासी मनोज कुमार ने ठेके पर ले रखा है जबकि योगेश नाम का शख्स इस स्पा को चला रहा है. गोवलिया निवासी मोनू रावत एवं योगेश दोनों मिलकर स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे थे. योगेश,अजमेर के गुलाब बाड़ी का रहने वाला है.

पुलिस ने गुरुद्वारे के पीछे स्थित कस्बे के बुद्धा रिलेक्स स्पा में छापेमारी की. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इस कार्यवाही के दौरान ट्रेनी आईपीएस और सीओ ग्रामीण सुमित मेहरा, सीआई महावीर शर्मा सहित भारी पुलिस बल मौजूद था. इस दौरान पुलिस ने मीडिया को कवरेज करने से मना भी किया.

पुष्कर थाना अधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि बोगस ग्राहक बनाकर स्पा में भेजा गया था तब जाकर पता चला कि वहां स्पा की बजाय जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.


Next Story