Top Stories

आगरा में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला गैंगस्टर गाजियाबाद से गिरफ्तार, जानिए कैसे चलता था ये नेटवर्क

सुजीत गुप्ता
23 Jan 2022 6:33 AM GMT
आगरा में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला गैंगस्टर गाजियाबाद से गिरफ्तार, जानिए कैसे चलता था ये नेटवर्क
x

आगरा में सेक्स रैकेट चलाने वाली 20 हजार की इनामी महिला गैंगस्टर को स्वाट टीम ने गिरफ्तार किया है। महिला गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार थी, तभी से उस पर एसएसपी आगरा ने इनाम रखा हुआ था। स्वाट टीम ने आरोपी महिला को भोपुरा तिराहे से गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली की तरफ जा रही थी।

स्वाट टीम के प्रभारी अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि आरोपी महिला का नाम रश्मि है। आगरा पुलिस ने 2020 में सरगना रोशनी के साथ रश्मि समेत अन्य को पकड़ कर आगरा के होटल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। फिर उन पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई थी, जिसके बाद से वह फरार थी।

जानकारी के अनुसार, यह गैंग आगरा में ताज महल के आसपास के होटल में अपने नेटवर्क को चला रहा था, जहां विदेश से आने वाले लोगों को ड्रग्स के साथ लड़कियों की व्यवस्था की जाती थी। इस दौरान रश्मि का काम लड़कियों को इस नेटवर्क से जोड़ना होता था। पुलिस ने 2020 में इन्हें उज्बेकिस्तान के युवकों के साथ पकड़ा था। पुलिस के अनुसार, इस गैंग का नेटवर्क सिर्फ आराग तक सीमित नहीं है, दिल्ली तक इनके कनेक्शन हैं। इन सभी का पता लगाया जा रहा है।

Next Story