Top Stories

सेक्स रैकेट में फंसी युवती ने किया पर्दाफाश, मौके से आठ युवतियों और छह युवकों को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा

सेक्स रैकेट में फंसी युवती ने किया पर्दाफाश, मौके से आठ युवतियों और छह युवकों को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा
x

प्रतीकात्मक फोटो

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट।

लखनऊ पुलिस ने गुरुवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, जिसमें लड़कियों को बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा था। इनके चुंगल से भागकर निकली एक लड़की ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के चंगुल से 8 लड़कियों को छुड़ाया गया है। रैकेट की जड़ तक पहुंचने के लिए पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है।

ADCP पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि BBD कॉलेज के पास रहने वाली युवती गोमती नगर स्थित PKG मसाज पार्लर में काम करती थी। युवती ने बताया कि 6 महीने पहले मसाज पार्लर से कॉल करके उसे जॉब का ऑफर किया गया था। वह वहां जॉब की तलाश में गई, तो वहां उसे बंधक बना लिया गया। इसके बाद गोमती नगर विरामखंड-2 स्थित एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ और भी लड़कियों को वहां बंधक बनाकर रखा गया है। उन्हें ड्रग्स और तमाम तरह की नशे की गोलियां दी जाती हैं। नशीली दवा देकर सेक्स रैकेट संचालक अपनी लग्जरी गाड़ियों से लड़कियों को कस्टमर के पास लेकर जाते हैं।

ग्राहक को हिदायत दी जाती थी कि वे लड़की को अकेले वापस न भेजें। उन्हें गैंग संचालक की गाड़ी से ही वापस घर लाया जाता है, ताकि वे भागने की कोशिश न कर सकें। अगर कोई युवती भागने का प्रयास करती थी, तो उसे नशे का इंजेक्शन दिया जाता है।

पुलिस के मुताबिक PKG मसाज पार्लर में पूरे देश से लड़कियों को बहला-फुसला कर या नौकरी का लालच देकर बुलाया जाता था। चुंगल में फंस चुकी लड़कियों को बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जाता था। युवती की शिकायत पर एडीसीपी की क्राइम टीम ने जब मसाज पार्लर में छापेमारी की तो वहां से 6 युवकों के साथ 8 युवतियां मिलीं। युवती की तहरीर पर गोमती नगर पुलिस ने गैंग के संचालक के खिलाफ FIR दर्ज कर 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी अनिल कुमार, उदय पटेल, पीके, छोटू, राजकुमार और रितिक हैं।

गैंग से बचकर निकली युवती ने इससे पहले गोमतीनगर के विरामखंड पुलिस चौकी में भी सेक्स रैकेट की सूचना देकर शिकायत की। मगर, चौकी स्तर पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर वह मौका देखकर भागी और फिर ADCP पूर्वी से मिली। ADCP के निर्देश पर पुलिस मसाज पार्लर में छापेमारी की गई। ADCP काशिम आब्दी का कहना है कि मसाज पार्लर में जॉब के नाम पर युवती को बंधक बनाकर अनैतिक कार्य कराया जा रहा था।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story