Top Stories

स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां

सुजीत गुप्ता
1 Jan 2022 11:53 AM GMT
स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां
x

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्पा सेंटरों के नाम पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। शुक्रवार को आगरा पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र में छापा मारा। यहां से 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं।

विभव नगर में मार्केट के बेसमेंट में सूरज और सदाकत नाम के युवकों ने स्पा सेंटर खोला था, लेकिन स्पा सेंटर का बोर्ड नहीं लगाया हुआ था। यहां युवक-युवतियों की संदिग्ध गतिविधियों पर स्थानीय लोगों ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने सीओ लोहामंडी एएसपी सत्यनारायण के नेतृत्व में टीम गठित की। शुक्रवार रात पुलिस टीम ने यहां छापा मारा।

सीओ एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि मौके से छह युवक और पांच युवतियां पकड़े गए हैं। युवक-युवतियों के नाम पते मालूम किए गए हैं। युवतियों के परिजनों को सूचना दी गई है। स्पा सेंटर संचालक का नाम सूरज और सदाकत बताया गया है, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही यह दोनों फरार हो गए। इनको पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के तहत रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

एएसपी सत्यनारायण के मुताबिक स्पा सेंटर में रिसेप्शन के पीछे की तरफ छह केबिन मिले। केबिन में बेड भी डाले हुए थे। रिसेप्शन पर रजिस्टर रखा मिला। उसमें युवकों के नाम की एंट्री नहीं थी, जबकि युवतियों के नाम उसमें लिखे थे। किसी युवती के नाम के आगे 1000 तो किसी के नाम के सामने 1500 रुपये लिखे थे। इसका पता किया कि युवतियों के नाम के आगे यह राशि क्यों लिखी हुई थी।

ताजगंज थाना क्षेत्र में देह व्यापार का मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी कई अड्डे सामने आए और युवक और युवतियों पकड़ी गईं। धरपकड़ करने के बावजूद देह व्यापार कराने वालों पर सख्त कार्रवाई नहीं हो पाती, जिस कारण बार बार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं।

Next Story