Top Stories

फंदे से लटकते मिले BJP वर्कर के घर पहुंचे शाह

सुजीत गुप्ता
6 May 2022 11:42 AM GMT
फंदे से लटकते मिले BJP वर्कर के घर पहुंचे शाह
x

पश्चिम बंगाल में उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में एक इमारत के अंदर लटका पाया गया। इसको लेकर अमित शाह आज दोपहर अर्जुन चौरसिया के घर पहुंचे और परिजन को हिम्मत बंधाई। शाह ने कहा- ये राजनीतिक हत्या है। बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की चुन-चुनकर हत्या हो रही है।

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाएंगे। TMC सरकार ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरा कर लिया है। आज से राज्य में राजनीतिक हत्याएं शुरू हो गई हैं। उसकी दादी को भी पीटा गया। भाजपा ने की घटना की CBI जांच की मांग की है।

खबरों के मुताबिक, शाह के शहर में आगमन को लेकर भाजपा ने सभी समारोह रद्द कर दिए हैं। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अमित शाह खबर सुनकर परेशान थे और उन्होंने उनसे कहा कि वे कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर अपना भव्य स्वागत रद्द कर दें।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया शुक्रवार 6 मई को एक खाली इमारत की छत से लटका पाया गया था। वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए एक बाइक रैली का नेतृत्व करने के लिए तैयार था।

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच झड़प की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्थानीय मीडिया ने घटना स्थल के पास भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के विरोध की सूचना दी है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या सत्तारूढ़ टीएमसी ने की थी, जिसने आरोपों से इनकार किया है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, "वह एक कुशल पार्टी कार्यकर्ता थे। हमने आज सुबह उन्हें मृत पाया।"

आरोपों का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, "हमारे खिलाफ आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें।" पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story