लाइफ स्टाइल

पत्नी की वजह से बुरे फंसे शाहिद कपूर, एक्टर ने शेयर किया बैडरूम की तस्वीर

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2021 2:17 PM GMT
पत्नी की वजह से बुरे फंसे शाहिद कपूर, एक्टर ने शेयर किया बैडरूम की तस्वीर
x

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) इंडस्ट्री में शानदार कपल गोल देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बेहद प्यारी कैमिस्ट्री देखने को मिलती है, लेकिन इस बार शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जो खुद उन पर ही भारी पड़ गया है. शाहिद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर करते हुए मीरा से पूछ लिया कि उन्हें बेड पर इतने सारे तकिए क्यों पसंद हैं. पिलो को लेकर ये फाइट शाहिद को ही भारी पड़ गई.

शाहिद को भारी पड़ी मीरा से 'पिलो फाइट'

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर हमेशा मजेदार कमेंट करते हैं. शाहिद कपूर अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने बेडरूम की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में शाहिद कपूर ने टी शर्ट पहनी हुई है और आंखों पर चश्मा पहना हुआ हैं. उनके पीछे कई सारे तकिए रखे हुए नजर आ रहे हैं. शाहिद ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "तुम्हें बेड पर इतने सारे तकिये क्यों पसंद हैं... क्यों?

क्यों?" शाहिद की ये पोस्ट मीरा को पसंद नहीं आई और उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका जवाब दिया और लिखा, "दोस्त तुम अपने आपको बहुत बड़ी मुश्किल में डाल रहे हो" मीरा और शाहिद कपूर हाल ही में मालदीव में एक साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आईं थी. शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा वो जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं. वो फिल्म मेकर राज और कृष्णा की वेब सीरीज में नजर आएंगे.


Next Story