लाइफ स्टाइल

फैंस के नहीं रुके आंसू, शहनाज गिल ने 'तू यहीं है' के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट

सुजीत गुप्ता
29 Oct 2021 9:15 AM GMT
फैंस के नहीं रुके आंसू, शहनाज गिल ने तू यहीं है के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट
x

जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर अचानक सामने आई थी। इसके बाद से ही शहनाज गिल लाइम लाइट से दूर हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के करीब दो महीने बार शहनाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया है। शहनाज ने सिद्धार्थ की याद में 'तू यहीं है' गाना रिलीज किया है।

इस गाने के बोल हैं 'मेरे दिल को पता है, तू यहीं है यहां है।' गाने में शहनाज गिल को दिखाया गया है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद वो किस तरह से रह रही हैं। इसके अलावा सिडनाज के बिग बॉस 13 के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है। गाने के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है। गाने के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज भी सुनाई देती है, वो अपने अंदाज में 'सना' नाम पुकारते हैं।

गाने की शुरुआत ने ही किया इमोशनल

लगभग दो महीने के बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी। शहनाज गिल ने 'तू यहीं है' गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया। इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। 'तू यहीं है' गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है। गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी और उसके बाद देखते ही देखते दोनों का नाम लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने पहली बार बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। शहनाज गिल ने बीते दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस गाने का एक पोस्टर शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'तू मेरा है और...'। इसते साथ ही उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को इस गाने के जरिए ट्रिब्यूट देने वाली हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story