Top Stories

एनसीबी के सामने अपनी अकड़ दिखाने से बाज नहीं आया शाहरुख खान का बेटा, जब अधिकारियो ने दिखाया अपना असली रूप तो.....

एनसीबी के सामने अपनी अकड़ दिखाने से बाज नहीं आया शाहरुख खान का बेटा, जब अधिकारियो ने दिखाया अपना असली रूप तो.....
x

सिर्फ 2 हफ़्ते हुए है इस लग्जरी कार्डेलिया क्रूज सर्विस को चालू हुए और ड्रग्स पार्टियां भी होने लगी, हैरानी की बात यह है कि क्रूज चलाने वाली कम्पनी की पार्टनरशिप IRCTC से है इस क्रूज पर बार, रेस्तरां और थिएटर, जैसी तमाम लग्जरी सुविधाए मौजूद है,

कॉर्डेलिया क्रूज अभी मुंबई से लक्षद्वीप, मुंबई से गोवा, मुंबई से दीव, मुंबई से चेन्नई और मुंबई से कोच्चि के लिए क्रूज सेवा उपलब्ध कराता है. इसी साल सितंबर महीने में ही इसकी शुरुआत हुई थी.देश में आईआरसीटीसी के सहयोग से इस क्रूज लाइनर की शुरुआत अभी 18 सितंबर को ही हुई थी।

यहां से गोवा के सफर पर निकले कोर्डेलिया क्रूज शिप पर शनिवार की देर रात चल रही रेव पार्टी में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत अन्य लोगों को नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करते समय जब रंगे हाथ पकड़ा गया तो आर्यन खान ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों पर रौब गालिब करने की खूब कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान को जैसे ही शिप पर हिरासत में लिया गया, वह अपनी अकड़ दिखाने से बाज नहीं आया। उसने अपने पास मौजूद नशीली सामग्री भी फेंक दी और खुद को पाक साफ बताने लगा। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने उसकी अच्छे से खबर ली और उसे बताया कि वह हिरासत में है। शिप वापस मुंबई जा रहा है और वहां पहुंचकर उसका मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद आर्यन खान के चेहरे का रंग उतर गया।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि एनसीबी अधिकारियों के अपनी पहचान उजागर करने और शिप के वापस मुंबई की तरह मुड़ते ही आर्यन खान घुटनों पर आ गया। उसने खुद को बेकसूर बताते हुए छोड़ देने की गुजारिश की और आगे से ऐसी हरकत न करने का भरोसा भी दिलाने की कोशिशें की। मुंबई पहुंचने के बाद आर्यन खान और सात अन्य लोगों मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपडा और अरबाज मर्चेंट के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया। रविवार शाम को मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका मेडिकल जे जे अस्पताल में कराया गया।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि इस रेव पार्टी की भनक विभाग को पहले ही लग चुकी थी और विभाग के करीब डेढ़ दर्जन अधिकारियों व कर्मचारियों ने इसके लिए अपनी टिकटें काफी पहले बुक करा ली थीं। ये सभी लोग शनिवार की रात इस क्रूज शिप में सवार हुए। जैसे ही ये क्रूज शिप गहरे पानी में पहुंचा, शिप पर सवार लोगों ने पार्टी शुरू कर दी। अधिकारियों ने इन मुसाफिरों पर नजर रखी और जैसी ही इन्होंने नशीले पदार्थों का सेवन शुरू किया, इन्हें हिरासत में ले लिया गया। एनसीबी ने पार्टी प्रबंधन को इसके बाद अपना परिचय दिया और शिप को वापस मुंबई बंदरगाह ले चलने का आदेश दिया।

कल रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर और ऑपरेशन को अंजाम देने वाली टीम की अगुवाई कर रहे समीर वानखेड़े ने कहा है कि आठ लोगों की गिरफ्तारी की गई है। NCB की ये छापेमारी करीब 7 घंटे तक चली। NCB के हाथ छापेमारी में 4 तरह के ड्रग्स MDMA, मेफेड्रोन (Mephedrone), कोकीन (Cocaine) और हशीश (Hashish) बरामद भी हुए हैं जिन्हें पार्टी में इस्तेमाल किया जाना था।




Next Story