Top Stories

शामली पुलिस ने 4 घंटे में खोला डबल मर्डर का केस, यूपी पुलिस के सिपाही ने 14 लाख की रकम के लिए सौतेले भाई और भतीजे को मार डाला

Shiv Kumar Mishra
6 April 2022 5:45 PM GMT
शामली पुलिस ने 4 घंटे में खोला डबल मर्डर का केस, यूपी पुलिस के सिपाही ने 14 लाख की रकम के लिए सौतेले भाई और भतीजे को मार डाला
x

शामली के सल्फा गांव में आज शाम को पिता पुत्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों की लाश जंगल में पड़ी हुई मिली. पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पूरे केस का खुलासा करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी और यूपी पुलिस के सिपाही को गिरफ्तार किया है.

एसपी सुकीर्ति माधव मिश्रा ने घटना को सख्ती से लेते हुए कई टीमों का गठन किया। जिसका नतीजा चार घंटे मे केस का खुलासा हो गया।

आरोपी सिपाही के बाकी साथियों की तलाश की जा रही है. दोहरे हत्याकांड की वजह मृतक और आरोपी के बीच 14 लाख रुपए के लेनदेन का विवाद है.

मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में सैनिक विहार कॉलोनी की निवासी श्रीमती सुरेश ने पुलिस को सूचना दी कि उनके बेटे भूपेंद्र और पोते अर्जुन को शामली के मखमूलपुर में बंधक बना लिया गया है. बंधक बनाने वाला यूपी पुलिस का सिपाही और उनके पति का सौतेला बेटा विक्रांत है. शामली पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए जब विक्रांत से बात की तो उसने बंधक बनाए गए भूपेंद्र और अर्जुन को कांधला थाने लाने की बात कही. लेकिन कुछ देर बाद भूपेंद्र और अर्जुन की लाश शामली के सल्फा गांव के जंगल में मिली.

लाश की शिनाख्त के बाद पुलिस ने विक्रांत को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में पता चला है कि भूपेंद्र और विक्रांत अपने पिता विजेंद्र के सौतेले बेटे हैं. कुछ समय पहले भूपेंद्र ने विक्रांत से किसी की नौकरी लगवाने के नाम पर 14 लाख रुपए लिए थे. नौकरी नहीं लग सकी लेकिन वह पैसा भूपेंद्र ने अभी तक वापस नहीं किया था. आज विक्रांत अपने दो साथी अर्जुन और मोनू को लेकर कंकरखेड़ा की सैनिक विहार कॉलोनी पहुंचा था. यहां से वह भूपेंद्र उसके बेटे अर्जुन और सौतेली मां श्रीमती सुरेश को गाड़ी में बिठा कर मखमूदपुर ले आया.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story