लाइफ स्टाइल

SHOCKING : शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाये ये गंभीर आरोप

Arun Mishra
16 Oct 2021 6:38 AM GMT
SHOCKING : शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाये ये गंभीर आरोप
x
शर्लिन ने बताया की उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बॉलीवुड जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn Chopra) ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। शर्लिन ने बताया की उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आपको बता दे कि शर्लिन ने राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक उन्हें पैसे नहीं दिए गए। जिसके बाद शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn Chopra) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वे मीडिया से बात कर रही हैं। कैप्शन में शर्लिन ने लिखा- आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए।


वहीं शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर हमला करते हुए कहा- आपको बिजनेसमैन बनना है तो जाइए सीखिए टाटा कैसे बिजनेस करते हैं। एथिक्स के साथ करते हैं। जो वादा करते हैं, उन्हें निभाते हैं। आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनके साथ यौन शोषण करते हैं। अंडरवर्ल्ड की धमकी और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकालने की धमकी देते हैं। मैं अब नहीं डरने वाली।बता दे शर्लिन का राज कुंद्रा की कंपनी साथ कॉन्ट्रेक्ट था। वहीं शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जाती थी। जांच के दौरान यह सामने आया था कि शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 30 लाख रुपये मिलते थे। वहीं शिल्पा शेट्टी पहले ही ये साफ कर चूकि है कि उनके पति क्या करते थे। इस बारे में उन्हें किसी भी तरह की जानकरी नहीं थी।

Next Story