लाइफ स्टाइल

बिना सलवार पहने सड़क पर निकली शिल्पा शेट्टी, लोंगों ने किये ये कमेंट

Shiv Kumar Mishra
15 Sep 2021 8:09 AM GMT
बिना सलवार पहने सड़क पर निकली शिल्पा शेट्टी, लोंगों ने किये ये कमेंट
x

सलेब्स चाहे बॉलीवुड के हो या फ़िर हॉलीवुड के। फैंस की नज़र उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल पर भी होती है। जी हां इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आते ही वह झट से वायरल हो जाती है। ऐसे में कुछ तस्वीरें तो फैंस को पसंद आती है और कुछ की वज़ह से सलेब्स को ट्रोल होना पड़ा जाता है।

कुछ ऐसा ही किस्सा एक बार हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) संग देखने को मिला। बता दें कि कुछ समय पहले शिल्पा को सड़को पर बिना पैंट के घूमते हुए देखा गया। जिसके बाद से वह आज तक ट्रोल हो रही हैं। जी हां उनकी वह बिना पैंट वाली वीडियो आएं दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है।

गौरतलब हो कि कुछ समय पहले शिल्पा बेटे का हाथ पकड़ते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई थीं। शिल्पा का अंदाज सब लोगों को काफी पसंद आया, लेकिन उनकी ड्रेस देख सबके होश उड़ गए। बता दें कि इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी।


लेकिन जब लोगों ने शिल्पा के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए। जी हां इस हैरानी के पीछे कारण यह था कि शिल्पा ने कुर्ते के साथ कुछ नहीं पहना था। जो दिखने में काफी अजीब अलग रहा था। ऐसे में लोगों ने शिल्पा की तस्वीरों को जूम करके भी देखा और उन्हें लगा कि कहीं उन्होंने स्किन कलर की लैगिंग तो नहीं पहनी है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में शिल्पा ने कुछ नहीं पहना है तो उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं सोशल मीडिया पर शिल्पा की ड्रेस पर आए कॉमेंट्स की बात करें तो ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि शायद वह काफी जल्दी में थीं। इसके अलावा किसी ने कहा कि मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं। खैर ट्रोलर्स के कॉमेंट पर आज तक शिल्पा का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन यह वीडियो और शिल्पा की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रही हैं। आख़िर में बात अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही निकम्मा में दिखाई देने वाली हैं।


इसके अलावा आज़कल शिल्पा के जीवन में क्या चल रहा है। इससे तो आप सभी वाक़िफ़ हैं। जी हां शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हैं और इस मामले के बाद शिल्पा को भी बड़ी फजीहत झेलनी पड़ी है।

जिसके बाद अब खबरें यह भी आ रही है कि इस मामले के बाद शिल्पा राज से तलाक लेने का मन बना रही हैं। फिलहाल, शिल्पा सुपर डांसर शो को जज कर रही हैं और तलाक़ वाले मुद्दे में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा।

Next Story