लाइफ स्टाइल

ये क्या! शिल्पा शेट्टी ने 'मुंडवाया' आधा सिर, एक्ट्रेस का नया हेयरस्टाइल हुआ वायरल, VIDEO

Arun Mishra
18 Oct 2021 9:13 AM GMT
ये क्या! शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया आधा सिर, एक्ट्रेस का नया हेयरस्टाइल हुआ वायरल, VIDEO
x
वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा खास कैप्शन हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करने के बाद शिल्पा फिर से एक्सरसाइज करने लग जाती हैं.

बॉलीवुड इंड्स्ट्री की ग्लैमरस डॉल शिल्पा शेट्टी अपने हर लुक्स से फैंस को इंस्पायर करती हैं. शिल्पा का फैशन सेंस, उनके स्टाइलिश आउटफिट्स को काफी पसंद किया जाता है. शिल्पा अक्सर ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को खास मेकओवर दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा जिम में नजर आ रही हैं. लेकिन वर्कआउट शुरू करने से पहले शिल्पा अपने बालों को मेसी लुक देते हुए अपना नया हेयरकट भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा ने अपने सिर के पीछे के नीचले हिस्से को मुंडवा लिया है.

वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा खास कैप्शन हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करने के बाद शिल्पा फिर से एक्सरसाइज करने लग जाती हैं. शिल्पा ने अपने इस नए मेकओवर वीडियो को एक खास कैप्शन के साथ शेयर किया है.

शिल्पा ने लिखा- 'आप रिस्क लिए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर आए बिना हर दिन नहीं रह सकते हैं. चाहें वह अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबिक वर्कआउट: 'ट्राइबल स्क्वैट्स'.' बता दें कि कैप्शन में शिल्पा ने अपने न्यू हेयर स्टाइल को अंडरकट बज कट बताया है.



Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story